पैसों के लिए नहीं अपनी ख़ुशी के लिए करें काम : रघुवीर यादव।

इंदौर। “रुकावटें हमेशा आती हैं, रुकावटों का अपना अलग मजा है । अपनी खूबी का ध्यान रखो उसे उबरो और आलस से अपने आपको मुक्त करो, ईमानदारी से काम करो, क्योंकि काम ईमानदारी से होगा तो कभी घाटा नहीं होगा’। यह बात मशहूर फिल्म एक्टर, कंपोजर, सिंगर रघुबीर यादव ने प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान के मास कम्युनिकेशन डिपार्टमेंट के छात्रों के साथ आयोजित एक सेशन को सम्बोधित करते हुए कही।
यादव ने छात्रों से कहा कि “जिंदगी में कभी पैसे के लिए काम नहीं करना चाहिए, हमेशा अपनी खुशी के लिए काम करना चाहिए, खुशी से काम करेंगे तो कामयाबी जरूर मिलेगी। अपने प्रारंभिक जीवन के संघर्षों को साझा करते हुए कहा कि बचपन से ही संगीत से उनका ताल्लुक हो गया था और उन्होंने कभी हार नहीं मानी, कभी मंजिल की चिंता नहीं की हमेशा बस रास्ता बनाता गया। यादव ने मास कम्युनिकेशन विभाग के हेड डॉ. जुबेर खान को थिएटर क्लब की शुरुआत करने को लेकर बधाई दी।

आयोजन में प्रेस्टीज यूजी कैंपस डायरेक्टर कर्नल डॉ. एस रमन अय्यर, डिप्टी डायरेक्टर डॉ. प्रतीक शर्मा, रजिस्ट्रार सलिल सेनगुप्ता , डिप्टी रजिस्ट्रार संजीत श्रीवास्तव, प्रोफेसर डॉ. नितिन गिरधरवाल, डॉ. अर्पन श्रीवास्तव, डॉ. जुबेर खान, डॉ. अंकुश वर्मा, अश्रु मित्रा, सृष्टि दीक्षित उपस्थित थे ।