शिव महापुराण कथा के निमंत्रण पत्र का घर-घर वितरण शुरु

पहला निमंत्रण गणेश जी को और दूसरा शिव जी को देने गए विधायक शुक्ला

इंदौर। विधायक संजय शुक्ला के द्वारा आष्टा के प्रसिद्ध संत प्रदीप मिश्रा के मुखारविंद से आयोजित की जा रही श्री शिव महापुराण कथा के निमंत्रण पत्र घर-घर बांटने के अभियान की शुरुआत आज दोपहर से की गई । इस कथा का पहला निमंत्रण प्रथम पूज्य देवता श्री गणेश जी को दिया गया और दूसरा निमंत्रण सृष्टि के संचालन कर्ता भगवान शिव को अर्पित किया गया ।

विधायक शुक्ला ने बताया कि उनके अपने विधानसभा क्षेत्र के दलाल बाग के विशाल मैदान पर 24 से 30 नवंबर तक शिव पुराण के प्रखंड विद्वान प्रदीप मिश्रा जी के मुखारविंद से कथा का आयोजन किया गया है । इस कथा में जन-जन को निमंत्रित करने के लिए हर घर जाकर निमंत्रण पत्र दिया जाएगा । नागरिकों से यह आग्रह किया जाएगा कि वह अपने परिवार सहित इस कथा में पधारे और कथा का श्रवण करें । इस अभियान की शुरुआत आज शनिवार को मरीमाता चौराहा पर स्थित श्री सिद्धिविनायक गणेश मंदिर में गणेश जी को निमंत्रण पत्र देने के साथ की गई । उसके बाद में फिर दूसरा निमंत्रण पत्र किला मैदान में स्थित जीवन मुक्तेश्वर महादेव मंदिर पर जाकर भगवान शिव को अर्पित किया गया ।

विधायक शुक्ला ने बताया कि इसके पश्चात वे अपने साथियों और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ड क्रमांक 9 में घर-घर जाकर निमंत्रण पत्र बांटने के लिए गए । निमंत्रण पत्र वितरण की शुरुआत के मौके पर इंदौर शहर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष पंडित कृपाशंकर शुक्ला भी उपस्थित थे । इस दौरान वार्ड के नागरिकों के साथ मुलाकात भी की गई । सभी को दीपोत्सव के पर्व की शुभकामनाएं भी दी गई । विधायक संजय शुक्ला जब लोगों के घरों पर निमंत्रण पत्र देने के लिए पहुंचे तो कहीं पर उनका पुष्पमाला पहनाकर स्वागत किया गया, तो कहीं परिवार जनों ने आत्मीयता के साथ मुलाकात की ।