राजस्थानी व्यंजनों का आनंद लें, द पार्क इंदौर में

इंदौर: विभिन्न व्यंजनों और अपनी सेवाओं के लिए मशहूर, द पार्क इंदौर लजीज व्यंजनों के शौकीन शहरवासियों के लिए लेकर आया है राजस्थानी फूड फेस्टिवल। यह फूड फेस्टिवल 9 से लेकर 16 सितम्बर 2022 तक जारी रहेगा। इस 8 दिवसीय फूड फेस्टिवल में मेहमान प्रतिदिन दोपहर 12:30 बजे से 3:00 बजे तक राजस्थानी थाली एवं शाम 7:30 बजे से लेकर रात 11:30 बजे तक राजस्थानी जायकों का लुत्फ़ उठा सकेंगे। द पार्क इंदौर के प्रमुख रेस्तरां एपीसेंटर में आयोजित होने वाले इस फूड फेस्टिवल में राजस्थान के प्रसिद्ध शेफ, सुरेन्द्र सिंह गुर्जर अपने हाथों से तैयार किए गए लाजवाब राजस्थानी व्यंजनों से मेहमानों को राजस्थान की खुशबू से परिचित करवाएंगे। इस फूड फेस्टिवल में मेहमानों को स्वादिष्ट राजस्थानी थाली परोसने के लिए विशेष रूप से वे इंदौर आए हैं। यहाँ मेहमान उन सभी व्यं।जनों का लुत्फ़ ले सकेंगे, जो राजस्थान की खास परंपरा, स्वा दिष्टं भोजन और संस्कृनति को बयां करते हैं।

सुरेन्द्र सिंह गुर्जर मूल रूप से राजस्थान के हैं और मारवाड़ क्षेत्र के राजस्थानी व्यंजनों को बनाने में माहिर हैं। उन्होंने राजस्थान और कई स्थानो पर कार्य किया है और राजस्थानी फूड फेस्टिवल्स किए हैं। सुरेन्द्र सिंह गुर्जर को फ़ूड इंडस्ट्री में काम करने का अच्छा अनुभव है।

*राजस्थानी फूड फेस्टिवल के बारे में द पार्क इंदौर के जनरल मेनेजर देबजीत बैनर्जी ने बताया कि -* “‘द पार्क इंदौर अपने मेहमानों की पसंद को ध्यान में रख कर इस तरह के फ़ूड फेस्टिवल का आयोजन पहले से करता आ रहा है l इस बार हमने इंदौर के शहरवासियों के लिए राजस्थानी फूड फेस्टिवल का आयोजन किया है। राजस्थानी भोजन अपने विशेष स्वाद और उसकी पौष्टिक गुणवत्ता के अद्भुत मिश्रण के लिए जाना जाता है। इस फ़ूड फेस्टिवल में मेहमानों को राजस्थान के कई व्यंजनों का आनंद लेने का मोका मिलेगा l व्यंजनों की बात की जाएं तो यहां लोकप्रिय राजस्थानी व्यंजन में विशेष जैसे की दाल बाटी चूरमा, केर सांगरी कोफ्ता , गट्टे का साग, मिर्ची तपूर, कांजी वडा, गोविंद गट्टा कड़ी और नॉन वेज में कई स्वादिष्ट व्यंजन उपलब्ध रहेंगे है।