जत्रा – स्वाद का महाकुम्भ 18 से 20 अक्टूबर 2024

जत्रा – स्वाद का महाकुम्भ 18 से 20 अक्टूबर 2024

इंदौर। मराठी सोशल ग्रुप द्वारा आयोजित किया जाने वाला सालाना आयोजन एम डी एच प्रेजेंट्स जत्रा – मेगा ट्रेड फेयर एवं मराठी फ़ूड फेस्टिवल का चौबीसवा संस्करण दिनांक 18 से 20 अक्टूबर 2024 पोद्दार प्लाझा गाँधी हॉल इंदौर पर आयोजित किया जाएगा. संस्था के सुधीर दांडेकर एवं राजेश शाह ने बताया कि वर्ष प्रति वर्ष निरंतर बढ़ते हुए जनप्रतिसाद से हमें नित्य नई ऊर्जा और उमंग बढ़ती है और दर वर्ष इस आयोजन को बेहतर से बेहतर बनाने की प्रेरणा मिलती है। आगंतुकों हेतु जत्रा दोपहर 2 से रात्रि 11 तक रहेगा। सभी आगंतुकों हेतु जत्रा में प्रवेश निःशुल्क है।

समीर देशकुलकर्णी ने बताया की हर वर्ष की तरह ट्रेड झोन इस वर्ष भी 65 से अधिक राष्ट्रीय एवं अंतराष्ट्रीय कम्पनिया अपने उत्पाद एवं सर्विसेस विशेष जत्रा छूट के साथ उपलब्ध रहेगी। सुप्रिया पुंडलिक एवं संकेता देशकुलकर्णी ने बताया कि दिवाली सजावटी सामान, गृह उपयोगी सामग्री, हस्तकला सामग्री के 25 से अधिक स्टाल उपलब्ध रहेंगे।
श्रीमती तृप्ति महाजन एवं सुमेधा बावक़र ने बताया की इस वर्ष भी करीब 50 से अधिक लज्जतदार पारम्पारिक मराठी व्यंजनों के स्टाल रहेंगे। जत्रा में स्टाल सिर्फ गृहिणियों द्वारा ही संचालित किये जाते है ताकि पारम्परिक स्वाद के साथ ही महिलाओ को स्वावलम्बन की प्रेरणा मिल सके।

हर्षवर्धन लिखिते ने बताया की इस वर्ष भी तीनो दिन महाराष्ट्र की पारमपरिक लावणी आयोजित की जायेगी. दर्शन जागीरदार ने बताया कि जत्रा परिसर में ही टू व्हीलर एवम फॉर व्हीलर की पार्किंग की व्यवस्था की गई है।